शराबी पति की बेरहमी, पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला (VIDEO)

2/18/2018 2:10:50 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के छछरौली  की रहमिया कॉलोनी में एक पति ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से अपनी ही पत्नी की पिटाई कर दी। पिटाई में घायल महिला ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के हत्या का मामला दर्ज कर जांच अपनी शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पति पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

नशा इंसान को हैवान बना देता है और नशे की लत में इंसान कब वहशी बन जाये पता नहीं लगता। ऐसा ही एक मामला यमुना नगर के छछरौली इलाके की रहमिया कॉलोनी में सामने आया है। नशे में असगर नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी मुमताज को डंडो से इतनी बेहरमी से पीटा की वो बेहोश होकर गिर गई।



मुमताज के पड़ोसी जब उसे अस्प्ताल लेकर जा रहे थे तो उसने अस्पताल के बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते रहमिया कॉलोनी और आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए।



मृतका मुमताज़ के भाई जहांगीर ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि उनकी बहन की अस्प्ताल ले जाते मौत हो गई। जब पहुंचे तो पता चला कि उनके जीजा असगर अली ने उनकी बहन की बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।



जहांगीर ने बताया कि उनका जीजा अक्सर नशे में उनकी बहन के साथ मारपीट करता था। जो उसने हमारी बहन के साथ किया ऐसे आदमी के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए और उसे सजा मिलनी चाहिए।



एसएचओ छछरौली वीरेंदर राणा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला के परिजनों के मुताबिक मुमताज का पति असगर शराब पी कर उसके साथ मारपीट करता था और नशे में ही उसने अपनी पत्नी की पीट पीट हत्या कर दी। परिजनों के बयानों पर धारा 302 के तहत आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपी पति अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।