नशे में धुत युवकों को रोकना रेलवे कर्मी को पड़ा भारी, चाकुओं से हमला कर उतारा मौत के घाट(VIDEO)

9/19/2022 7:04:31 PM

अंबाला(अमन): साहा में शराब के ठेके पर हंगामा कर रहे युवकों को रोकना एक रेलवे कर्मचारी को महंगा पड़ गया। हंगामा कर रहे एक युवक ने रेलवे कर्मचारी पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौका पाकर आरोपी युवक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

हुड़दंग मचाने से मना करने पर मनचलों ने किया था हमला

 

जानकारी के अनुसार गांव सबका में शराब ठेके पर देर रात रेलवे कर्मचारी लक्ष्मीचंद्र ने हुड़दंग कर रहे युवकों को रोकना चाहा तो नशे में धुत युवकों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। लक्ष्मीचंद अभी कुछ समझ पाते इससे पहले ही सबका गांव के ही रहने वाले सतवंत सिंह ने चाकू निकालकर उनकी छाती में वार कर दिया। हमले में लक्ष्मीचंद खून से लथपथ हो गए।  स्थानीय लोगों ने लक्ष्मीचंद को सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं मौका पाकर आरोपी सतवंत सिंह मौके से फरार हो गया। हॉस्पिटल में लक्ष्मीचंद की मौत हो गई।

 

आरोपी युवक पर पहले भी लोगों के चाकू दिखाने का है आरोप

 

मृतक के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि ठेके पर हुड़दंग मचा रहे युवकों के हमले से उनका भाई बुरी तरह घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी नशे की हालत में कई लोगों को चाकू दिखाकर धमकियां दे चुका है। उन्होंने बताया कि लक्ष्मीचंद की किसी से कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। वह तो जगाधरी वर्कशॉप में रेलवे कर्मचारी थे। सूचना मिलने पर गांव पसियाला के सरपंच संदीप कुमार भी मौके पर सिविल अस्पताल पहुंचे। उनका कहना है कि आरोपी युवक नशे का आदी है और उसके पास चाकू के अलावा एक पिस्टल भी है।

 

साहा थाना के सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि कल देर शाम पसियाला के पास एक युवक ने लक्ष्मीचंद पर चाकू से हमला कर दिया था। घायल को अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। आरोपी सतवंत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan