नशेड़ी युवक ने बस में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, सवारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

10/31/2021 7:41:02 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा के गोहाना बस डिपो पर आज हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। यहां पहुंची बस में सवार नशेड़ी युवक पहले तो बस में हंगामा करता हुआ आया और यहां पहुंचने पर भी हंगामा किया। पहले उसकी हरकतें देख वहां मौजूद लोग और बस डिपो कर्मचारी सकते में आ गए, लेकिन किसी तरह जब युवक पर काबू पाया गया तो बस सवारियों व कर्मचारियों ने उसकी खूब खातिरदारी की और उसे बस अड्डे से बाहर निकाल फेंका। 

इससे पहले बस स्टैंड पर तकरीबन एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा। नशेड़ी युवक द्वारा बस में गाली-गलौच व कर्मचारी के सिर में चोट मारे जाने पर गोहाना बस अड्डा के मुख्य गेट पर पहले अन्य सवारियों ने युवक को पीटते हुए बाहर निकाला। उसके बाद स्थानीय रोडवेज कर्मचारियों ने युवक की लात, घूंसे, थप्पड़  व लठ से खातिरदारी की।

दरअसल, चंडीगढ़ से राजस्थान के सीकर जा रही राजस्थान रोडवेज की बस गोहाना बस स्टैंड पहुंची, जिसमें एक नशेड़ी किस्म का युवक बीच रास्ते से सवार हुआ था। राजस्थान रोडवेज बस के कर्मचारी का बताया कि वो चंडीगढ़ से बस लेकर सीकर जा रहा है। रास्ते में नशेड़ी युवक बस में चढ़ गया, जिसके बाद उसने बस का सामने वाला शीशा तोड़ दिया और जब वह बस गोहाना के बस अड्डा परिसर पहुंचे तो वहां भी हंगामा करते हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी पर हमला कर दिया, जिससे उसके माथे पर चोट लग गई। फिलहाल, पुलिस को सूचित कर आरोपी नशेड़ी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
 

Content Writer

Shivam