नशे में धुत युवकों ने ट्रैफिक DSP की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान...पोल से टकराकर रुकी गाड़ी

4/9/2024 3:19:50 PM

पानीपत(सचिऩ): पानीपत में ट्रैफिक DSP सुरेश सैनी की गाड़ी को पीछे से दूसरी तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद DSP की गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पोल से टकरा गई।  उनके ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के वक्त वह ड्यूटी चेक करने के लिए नाकों पर जा रहे थे।

जिस गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी उस पर टेंपरेरी नंबर था। उसमें 2 युवकों को चोट लगी है। वहीं ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों नशे में धुत थे। आरोपी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र कुमार ने बताया कि वह गांव पुंडरी (करनाल) का रहने वाला है। वह ट्रैफिक डीएसपी सुरेश सैनी के साथ ड्राइवर पद पर तैनात है। 7 अप्रैल की रात करीब 11 बजकर 5 मिनट पर वह DSP के साथ सरकारी गाड़ी HR06GV8364 को लेकर रात में लगी ड्यूटी को चेक करने के लिए टोल प्लाजा के लिए निकले थे।

जब वे सेक्टर 13-17 की रेड लाइट के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उनकी सरकारी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गाड़ी डिवाइडर में जा भिड़ी। गाड़ी से नीचे उतर कर देखा तो आरोपी की गाड़ी का नंबर T0224HR1777L था। हादसे में सरकारी गाड़ी का काफी नुकसान हुआ। आरोपी गाड़ी चालक ने पूछताछ में अपनी पहचान सुनील कुमार निवासी गांव जोशी (पानीपत) के रूप में बताई। हादसे के वक्त आरोपी की गाड़ी में दो और युवक सवार थे। जिन्हें इस हादसे में चोट लगी है। तीनों ही युवकों ने शराब पी हुई थी। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha