डीएसपी ने दुकानदार को जड़ दिया थप्पड़, बवाल बढ़ता देख एसडीएम ने मौके पर पहुंच मांगी माफी

5/15/2021 3:54:34 PM

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): कैथल की जनता मार्केट में शनिवार को हरियाणा पुलिसे के डीएसपी द्वारा एक दुकानदार को दुकान का सामान बाहर रखे जाने व 11 बजे तक दुकान खोले जाने को लेकर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दुकानदार के सामान को पहले ठोकर मारी गई और फिर उसे थप्पड़ मार दिया गया। 



दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद बाजार के अन्य दुकानदार भड़क गए। दुकानदारों ने मार्केट में नारेबाजी शुरू कर दी और कबूतर चौक पर जाम लगा दिया। इस पर सिटी एसएचओ मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदार डीएसपी को मौके पर बुलाए जाने को लेकर जिद पर अड़े रहे। 



दुकानदारों के ना मानने के बाद कैथल एसडीएम संजय कुमार स्वयं मौके पर पहुंचे। उन्होंने डीएसपी द्वारा की गई गलती की हाथ जोड़कर दुकानदारों से माफी मांगी और जाम खोलने की अपील की। इस अपील के बाद दुकानदारों ने जाम खोल दिया। 



गौरतलब है कि जनता मार्केट घरेलू खाने पीने के सामान की होलसेल मार्केट है। जिसका समय जिला प्रशासन द्वारा सुबह 11 बजे तक खोले जाने का दिया गया है। अभी 11 बजने में 10 मिनट बचे थे कि तभी डीएसपी दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे और एक दुकानदार को डांट फटकार के बाद उसके सामान को ठोकर भी मारी और फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा, सिर्फ पुलिस की वर्दी ही दिखाई दे रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

vinod kumar