Fatehabad: सड़क हादसे का शिकार हुए DSP का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

3/5/2023 3:05:07 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : सड़क दुर्घटना का शिकार हुए फतेहाबाद के डीएसपी चंद्रपाल का आज उनके पैतृक गांव झलनियां में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद उसके पार्थिव शरीर को उनके गांव झलनियां लाया गया, जहां बिश्नोई समाज की प्रथा के अनुसार उन्हें उनके खेत में मिट्टी दी गई। उनकी अंतिम विदाई में विधायक दुड़ाराम, एसपी आस्था मोदी सहित सभी आला अधिकारी व आस पास गांवों के भार संख्या में लोग पहुंचे और सलामी देकर उन्हें विदा किया।



बताया जा रहा है कि डीएसपी को टक्कर मारने वाली कार को देर शाम पुलिस ने बरामद कर लिया है। कार अग्रोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव साबरवास क्षेत्र में खड़ी मिली। कार पर राजस्थान का नंबर लगा है जिसे माना जा रहा है कि कार राजस्थान क्षेत्र की है। गाड़ी का फ्रंट हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त है। पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है।  



आपको बता दें कि डीएसपी चंद्रपाल बीती शाम फतेहाबाद पुलिस लाइन से साइकिलिंग करते हुए हिसार की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह अग्रोहा ओवरब्रिज के पास पहुंचें तो पीछे से आ रही अज्ञात कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। जिससे मौके पर ही उनका निधन हो गया था। फतेहाबाद से एसपी आस्था मोदी सहित सभी डीएसपी व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार की तलाश शुरू कर दी थी। इसी दौरान कार साबरवास के पास खेतों में खड़ी पाई गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana