ड्यूटी पर गया डीटीसी बस ड्राइवर नहीं लौटा घऱ, आज इस हालत में मिला शव

2/15/2019 10:25:31 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के नाथूपपर के पास दिल्ली से सालपता डीटीसी बस के ड्राइवर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर रोजाना की तरह 1 दिन पहले घर से काम पर जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वे घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी मिसिंग होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में लग गई। जीपीएस सिस्टम की मदद से पुलिस ने उसकी लाश को बरामद किया। पुलिस को मृतक के गलें में बिजली की तार बंधी मिली है, अंदेशा लगाया जा रहा है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है।   

जानकारी के अऩुसार मृतक प्रीतम दिल्ली की डीटीसी विभाग में ड्राइवर के पद पर था। परिजनों ने बताया कि वे घर से काम करने निकला था लेकिन घर नहीं लौटा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी कार में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ है, जिससे पता चला कि उसकी कार दिल्ली से हरियाणा की तरफ आई थी और फिर केजीपी से दोबारा दिल्ली की तरफ गई थी लेकिन बीच रास्ते में उसकी कार उस जगह पर कुछ देर रूकी जहां से उसका शव बरामद किया गया है।

कुंडली थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक नाथपुर गांव के पास गड्ढे में एक शव मिला है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। मृतक दिल्ली के स्वरूप नगर का रहने वाला था जो डीटीसी विभाग में ड्राइवर के पद पर था। पुलिस ने दिल्ली पुलिस को साथ लेकर मामलेकी जांच शुरु कर दी है. 
 

Deepak Paul