DTP ने इनेलो नेता पर लगाया मारपीट का आरोप, DC व SP से की शिकायत

5/11/2023 8:26:07 PM

नूंह (एके बघेल) : जिला नगर योजनाकार अधिकारी (डीटीपी) बिनेश कुमार ने इनेलो नेता व उनके परिवार के लोगों पर मारपीट कर आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर डीटीपी नूंह ने डीसी व एसपी को शिकायत दी है।

डीटीपी बिनेश कुमार ने कहा कि 9 मई की दोपहर हमारी टीम पुलिस पार्टी के साथ रेवासन गांव के पास पहुंची। जहां एसएचके आरएमसी प्लांट अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। इस ओर कार्रवाई करने पर आरएमसी प्लांट के मालिक इनेलो नेता हाजी सोहराब खान और उनके परिजन आजाद, इमरान आदि ने बाधा डालते हुए कई लोगों को बुला लिया। उन्होंने कहा कि आरएमसी प्लांट के द्वारा कोई सीएलयू अप्लाई नहीं किया गया था। अब से पहले बीते वर्ष यहां कई आरएमसी प्लांट पर कई खामियों को लेकर कार्रवाई की गई थी। आरएमसी प्लांट को दो बार नोटिस दे रखे थे, लेकिन निर्धारित नियम पूरे नहीं किए गए। अब टीम यहां कार्रवाई करने पहुंची तो 10-15 गाड़ी में भरकर अज्ञात लोगों को बुलाया गया। कई लोगों ने मुझ पर, पुलिस पार्टी पर और हमारी टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। हमारी टीम ने तोडफ़ोड़ कार्रवाई शुरू की, लेकिन विरोध को देखते हुए कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी।

डीटीपी ने बताया कि इस बारे में डीसी तथा एसपी नूंह को अवगत कराते हुए शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि अभी भी 1 सप्ताह का टाइम इनको दिया गया है। अगर इन्होंने 1 सप्ताह में आरएमसी प्लांट के लिए सीएलयू अप्लाई नहीं किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इनेलो नेता हाजी सोहराब खान ने कहा कि मारपीट के आरोप गलत लगाए जा रहे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अगर मारपीट व गाड़ी चढ़ाने की बात कही जा रही है तो साक्ष्य सामने लाएं। उक्त कार्रवाई को लेकर सिर्फ कहासुनी हुई थी, मारपीट नहीं हुई। इलाके में हमारी साफ छवि है। यह कार्रवाई राजनीतिक दबाव के चलते की जा रही है। हम सभी नियमों की पालना करेंगे। जो भी कमियां रह गई हैं उन्हें पूरा कराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा इनेलो पार्टी ज्वाइन करना कईयों को रास नहीं आ रहा। इसी राजनीति के कारण दबाव बनाकर यह कार्रवाई की गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail