माहिरा साइट की जांच करेगा डीटीपी दस्ता -मंगलवार माहिरा एमडी के साथ खरीददारों की चर्चा

2/28/2023 7:58:43 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मंगलवार को फिर से माहिरा प्रोजेक्ट सेक्टर- 68 के खरीददार डीटीसीपी कार्यालय में एमडी सिकंदर छोकर, एसटीपी व डीटीपी मुलाकात की। इस अवसर पर प्रोजेक्ट के एमडी सिकंदर छोकर के साथ 100 खरीदार भी मौजूद रहे।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

देर तक चली इस चर्चा में प्रोजेक्ट के एमडी एमडी सिकंदर छोकर ने वादा किया कि वे प्रोजेक्ट का पहले चरण का पजेशन जून- 2023 में जबकि दूसरे चरण का पजेशन दिसंबर- 2023 में दिया जाएगा। इसके अलावा फैसला किया गया कि साइट की निगरानी 12 मार्च को एसटीपी, डीटीपी की टीम द्वारा किया जाएगा।

 

 

इससे पहले सोमवार को भी माहिरा प्रोजेक्ट सेक्टर-68 के 50 से ज्यादा खरीददारों ने सीनियर टाउंन प्लानर (एसटीपी) से मुलाकात की थी। इस दौरान वे एसटीपी संजीव मान को ज्ञापन सौंप कर प्रोजेक्ट में हो रही देरी को तेज करने की मांग की थी। मंगलवार को खरीददारों की टीम में प्रमुख रूप से शामिल कमल टोकस, मनोज, हरविंदर, आदित्य, हिमिका खुराना ने बताया इसके बाद भी अगर अगर बिल्डर द्वारा तेजी नही लाई गई तो हम अपना विरोध प्रर्दशन और तेज करेगें। जरूरत पडी तो हम फिर से मामले की शिकायत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी करेंगे।

 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi