प्यार का खौफनाक अंत: मासूम बच्चे व पत्नी की हत्याकर खुद भी की खुदकुशी (VIDEO)

3/12/2019 4:08:01 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर से एक ऐसी भयानक खबर सामने आई है कि जो आपको सोचने पर मजबूर कर सकती है। यहां एक व्यक्ति ने अपने मासूम बेटे की हत्या व अपनी पत्नी की हत्या करके खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या के मामले में घरेलू कलह वजह बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने सूचना मिलने पर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर के गोविन्दपुरी के रहने वाले अनिल ने आशा से आठ साल पहले लव मैरिज कर नए जीवन की शुरुआत की थी। इनकी एक आठ साल की बेटी और डेढ़ साल का बेटा था, बेटी अपनी दादी के पास रहती है। अनिल और आशा अपने डेढ़ साल के बेटे के सार्थ गोविन्दपुरी में अस्पताल की तरफ से मिले इस मकान के कमरे में रहते थे। दोनों यमुनानगर के गाबा अस्पताल में आईसीयू और आशा डायलसिस वार्ड में काम करती थी। 



इस दोहरे हत्याकांड का तब पता चला जब अस्पताल में काम करने वाली दूसरी नर्स कुसुम अपनी शिफ्ट से वापिस लौटी, तो उसने आशा के डेढ़ साल के बेटे सार्थ को आवाज लगाई कोई जवाब न मिलने पर आशा को आवाज लगाई तब भी कमरे से कोई नहीं आया। तब जाकर कुसुम ने अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। सार्थ ओर आशा के शव देख वो कमरे से बाहर आई और उसने इसकी सूचना पुलिस और अस्पताल प्रशासन को दी। 

जिसके बाद पुलिस इस दोहरे हत्याकांड की जांच में जुट गई। वहीं इस दोहरे हत्याकांड पर अस्पताल के डॉक्टर रिपुदमन गाबा ने गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि ये बहुत गलत हुआ है।पहले कभी उनके सामने इनके विवाद की कोई बात सामने नहीं आई।



वहीं इधर दोहरे हत्याकांड की गुथी को सुलझाने और मौके से साक्ष्य में सीन ऑफ क्राइम यूनिट ओर पुलिस की कई टीमें जुटी थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि अपनी पत्नी आशा और बेटे सार्थ को मारने वाले हत्यारे पति अनिल ने यहां से फरार होकर अम्बाला के केसरी में ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड कर लिया। वहां जीआरपी पुलिस को रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। वहीं पुलिस इस मामले में अवैध सम्बंधों से लेकर हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस ने इनके परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।  
 

Shivam