धुंध और कोहरे की वजह से ट्रेनों के निरस्त होने का सिलसिला शुरू, घंटों देरी से पहुंची दर्जनभर ट्रेनें

12/21/2019 11:22:47 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : धुंध और कोहरे की वजह से अब ट्रेनों के निरस्त होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। पहले ही रविवार और सोमवार को नैनीताल एक्सप्रेस को हल्के कोहरे के कारण निरस्त कर दिया गया था, उसके बाद एकाएक आए दिन बढ़ रहे कोहरे के चलते ट्रेनों को निरस्त होने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा। दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चलने वाली ट्रेनों में बढ़ती लेटलतीफी के कारण यात्रियों को पूरी तरह से बेहाल होना पड़ रहा है। दरअसल ट्रेनों के निर्धारित समय में होने वाली देरी के कारण यात्रियों को घंटो ठंड में खडे होकर इंतजार करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

गरीबरथ एक्सप्रेस 10 घंटे से अधिक लेट :-
शुक्रवार को भारी धुंध के चलते इस रेलमार्ग पर चलने वाली दर्जनभर से अधिक ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटो देरी से चली जिसमें गरीबरथ एक्सप्रेस 10 घंटे से अधिक की देरी से स्टेशन पहुंची। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सुबह धुंध छाने के चलते इस रेलमार्ग पर चलने वाली सभी पैसेन्जर ट्रेने अपने निर्धारित समय से घंटो देरी पर चली। पूजा एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से करीब 4 घंटे की देरी पर सिटी स्टेशन पंहुची। पूरे दिन कपकपाती ठंड के बीच लोगों को घंटो स्टेशन पर ट्रेनों का इंतजार करने को मजबूर होना पडा। अप और डाउन की करीब एक दर्जन से अधिक ट्रेनें लेट रहीं। इस कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Isha