घरेलू कलह के चलते एक ही घर के दो चिराग बुझे, जांच जारी (VIDEO)

3/23/2018 4:31:44 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): रतिया के गांव प्लाट बूटा राम के एक विवाहित युवक द्वारा ससुराल परिवार से खफा होकर भाखड़ा नदी में छलांग लगा दी। भाई को भाखड़ा नहर में छलांग लगाता देख छोटे भाई ने भी उसे बचाने के लिए पीछे से छलांग लगा दी, लेकिन दोनों ही भाखड़ा नहर में बह गए। उपरोक्त दोनों युवकों के भाखड़ा में बह जाने की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी यादविन्द्र, नायब तहसीलदार सुरेन्द्र मेहता व राजस्व अधिकारी सुरेश दहिया मौका स्थल पर पहुंचे।

डीएसपी रविन्द्र तोमर ने घटना के सम्बंध में की जा रही पुलिस कार्रवाई के बारे में बताता कि शगुनप्रीत पुत्र तेजा सिंह नाम का युवक और उसके भाई के लापता होने की सूचना मिली थी। ग्रामीणों से जानकारी मिली कि दोनों नहर में कूदे हैं। पुलिस ने नहर में जाल लगवा दिया है और गोताखोरों की मदद से दोनों की नहर में तलाश की जा रही है। पुलिस को इस घटना से जुड़ा एक ऑडियो भी मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का कारण अपने सास-ससुर को बताया है।

वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि अाॅडियों में सुन रही अावाज मृतक की है। अारोप है कि मृतक शगनप्रीत अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था लेकिन ससुरालपक्ष ने उससे झगड़ा कर उसे वापिस भेज दिया। इस बात से परेशा युवक ने नहर में छलांग लगा दी।  अधिकारी का कहना है कि अाॅडियों क्लीप की जांच करवाई जा रही है। रिपोर्ट अाने पर अगर वे सही पाया गया तो मृतक के ससुराल वालों से पूछताछ कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।


 

Punjab Kesari