घरेलू कलह के चलते पति ने दिया तेजधार हथियार से की पत्नी की हत्या, पुलिस के सामने किया सरेंडर

7/26/2021 8:10:37 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के एक गांव में बीती देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नि की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा तो पूरी तरह नहीं हो पाया है, लेकिन प्रारम्भिक जांच में घटना की मुख्य वजह पुलिस ने घरेलू कलह ही बताई है। घटना की सूचना मिलने पर देर रात ही पुलिस के डीएसपी स्तर के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन करने के साथ-साथ सबूत जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया। 



इसी दौरान महिला के मायके वालों को भी घटना की सूचना पुलिस द्वारा दी गई। घटना झज्जर के समीपर्ती गांव तलाव की है। यहां मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का गुजर बसर करने वाले देवेन्द्र पर ही अपनी पत्नी मनीषा की तेजधार हथियार से हत्या किए जाने का आरोप है। बाद में उसने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया। सोमवार की सुबह स्वयं एसपी राजेश दुग्गल गांव तलाव पहुंचे। यहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतका के परिजनों से भी बातचीत की। 



उधर पुलिस ने एफएसएल की टीम द्वारा घटना के सन्दर्भ में सबूत जुटाए जाने के बाद मृतका मनीषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। इस बारे में जांच अधिकारी का कहना है कि फिलहाल प्रारम्भिक जांच में घरेलू कलह ही हत्या की मुख्य वजह बताई गई है। लेकिन असली कारण क्या है इसका खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो सकेगा। बताया गया है कि महिला के दो बच्चे भी है, जिनमें एक लड़का व एक लड़की है। पुलिस ने मृतका मनीषा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam