चुनावी रंजिश के चलते युवक को पहले घसीटा, फिर लात घुसें और रॉड से किया हमला

11/21/2022 11:47:38 AM

रोहतक : रोहतक जिले के गांव इस्माइला में एक युवक का पहले तो पिस्तौल के बाल पर रास्ता रोक लिया। उसके बाद उसे बंधक बनाकर उस पर रॉड से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। हमले में युवक को गंभीर चोटें आई, जिसका रोहतक पीजीआई में उपचार चल रहा है।

पीड़ित मनीष ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के ही चार लोगों ने पिस्तौल के बल पर रास्ता रोक लिया। आरोपी जबरन उसे अपने घर में घसीट कर ले गए। जहां उन्होंने लात-घूंसे और रॉड आदि से हमला कर दिया। उसके बाद मोटरसाइकिल, फोन व 1300 रुपए भी छीन फरार हो गए। घायल के भाई अमित ने बताया कि हमला करने वाले पक्ष का एक व्यक्ति सरपंच पद का उम्मीदवार था। चुनाव में वोट देने को लेकर रंजिश रखते हुए आरोपियों ने उन पर हमला किया है। हालांकि चुनाव से पहले आरोपी पक्ष के साथ अच्छा व्यवहार था, लेकिन चुनाव के बाद उन्होंने रंजिश रखते हुए इस घटना को अंजाम दिया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल के बयानों के आधार पर ललित, शक्ति, दलबीर और बल्लु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana