रंजिश के चलते महिला की सिर में हथौड़ा मार की हत्या, मकान के छज्जे को लेकर हुई थी कहासुनी

5/19/2022 12:59:25 PM

अंबाला : अंबाला जिले में महिला की सिर में हथौड़ा मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम स्कूल के चौकीदार के बेटे ने रंजिश के चलते दिया। यह घटना साहा थाने के आस-पास केसरी गांव की है। जहां पुलिस ने मृतका महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतका के बेटे में बताया कि उसकी मां मेमो देवी घर से पशुओं का गोबर डालने कुरड़ी पर गई थी। उसने देखा कि गांव में रहने वाले जगमाल के पशुओं के बाड़े के मेन गेट के सामने कृष्ण उसकी मां से हाथापाई कर रहा था। उसने कहा कि जब तक वह दौड़कर वहां पहुंचा तब तक आरोपी कृष्ण ने हथौड़े से उसकी मां के सिर में कई वार कर दिए थे। आरोपी कृष्ण मौके से भाग गया। वह लहूलुहान हालत में मां को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। 

बेटे जगतार ने बताया कि 15 दिन पहले उनकी पड़ोसी कृष्ण के साथ मकान के छज्जे को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। इसी बात को लेकर कृष्ण उनकी मां से रंजिश रखने लगा और इसी रंजिश में उसने उसकी मां की जान ले ली।आरोपी कृष्ण के पिता बलविंद्र सिंह गांव के ही स्कूल में चौकीदार है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana