पारिवारिक कलह के चलते बुआ की हत्या, आरोपी रात भर लाश के पास देता रहा पहरा (VIDEO)

1/9/2019 10:57:38 AM

झज्जर(मनोज): पारिवारिक कलह के चलते युवक द्वारा बुआ की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने घटना को अंजाम दिए जाने के बाद पूरी रात पहरा दिया और सुबह सर्दी से बचाव के लिए बाहर अलाव भी सेंका और काफी देर तक ताश की बाजी भी लगाई। बाद में जब हत्या का भेद खुला तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। 

जानकारी अनुसार झज्जर जिले के गांव मांडौठी की महिला सावित्री पत्नी शेरसिंह ने अपने गांव झांसवा निवासी भाई के बेटे आनंद को गोद ले रखा था। पति की मौत के बाद आनन्द को पढ़ाया और शादी की। आरोपी का 10 साल का बेटा भी है। पुलिस ने बताया कि सावित्री पति की मौत के बाद आनन्द, उसकी पत्नी व 10 साल के बेटे के साथ जयङ्क्षहद कालोनी में रहती थी। पड़ोसियों का कहना है कि अक्सर घर में मामूली बातों पर झगड़ा रहता था। बीती शाम किसी बात को लेकर आनंद व उसकी बुआ के साथ उसका झगड़ा हुआ। आनन्द ने सावित्री के सिर में कस्सी के बिट्टे से कई वार किए। तेजधार हथियार से भी 2 वार करने के निशान मृतका के चेहरे पर मिले हैं। आरोपी ने पड़ोस में किसी को फोन पर घर में झगड़ा होने की सूचना दी थी लेकिन झगड़ा मामूली होने की बात कहकर पड़ोसी ने इस मामले को सुलझाने की बात कही लेकिन इसी बीच आरोपी ने शव को एक कमरे में बद कर बाहर से कुंडी लगा दी। 

आरोपी की पत्नी ने मामले की सूचना दी। जिसके बाद पूरा पड़ोस इक_ा हो गया। झज्जर सिटी थाना प्रभारी सीमा कुमारी, पुलिस बल व एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। मामले की असली वजह क्या रही, इस बात का तो अभी खुलासा पुलिस ने नहीं किया है और न ही आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 
 

Deepak Paul