जमीनी विवाद के चलते दिल्ली में भाई-बहन की हत्या

3/6/2018 7:03:57 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): जमीनी विवाद में दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में सगे भाई-बहन की हत्या कर दी गई। हत्यारोपी इस हत्याकांड में युवक का शव बहादुरगढ़ के बाढ़सा गांव में छोड़कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक मृतक जयकिशन दिल्ली के दरियापुर का रहने वाला है और घुम्मनहेड़ा गांव में उसकी बहन अनिता की भी की हत्या कर दी गई, जो घुम्मनहेड़ा में स्कूल चलाती थी। फिलहाल पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के दरियापुर के रहने वाले जयकिषन का शव बहादुरगढ़ के बाढ़सा गांव से बरामद हुआ है। शव पर चोट के निशान भी है। वहीं जयकिशन की बहन अनिता का षव दिल्ली के घुम्मनहेडा में मिला है। बहादुरगढ़ पुलिस ने भी हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि घुम्मनहेड़ा में जमीनी विवाद के चलते बहन भाई ही हत्या की गई  है। दिल्ली पुलिस को गुमराह करने के लिये ही आरोपियों ने भाई के शव को बहादुरगढ़ के बाढ़सा गांव के पास छोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक जयकिशन की बहन अनिता घुम्मनहेड़ा में स्कूल चलाती थी। और उसी स्कूल की जमीन को लेकर ही घुम्मनहेड़ा गांव के कुछ व्यक्तियों के साथ विवाद था जिसके चलते ये हत्याकांड हुआ है। मृतक जयकिशन का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ पुलिस ने और अनिता का पोस्टमार्टम दिल्ली में दिल्ली पुलिस ने करवाया है। फिलहाल बहादुरगढ़ और दिल्ली पुलिस मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।