मालिक की पत्नी के साथ अवैध संबंधों से था परेशान, इसलिए की ऐसी करतूत

8/13/2018 8:03:16 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल पुलिस द्वारा चार दिन पूर्व राजीव कॉलोनी से बरामद डेढ़ वर्षीय लड़की के माता-पिता के बारे जानकारी जुटा ली गई है। डेढ़ साल की लड़की जिसका नाम तन्नु होने की जानकारी मिली है, पुलिस के अनुसार तन्नु की मां बिमलेश की हत्या हो चुकी है, लेकिन उसका शव की बरामदगी नहीं हो सकी है। मृतका बिमलेश के परिजनों ने पलवल सदर थाने का घेराव कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी और सख्त सजा की मांग की है।



यह है पूरा मामला
दरअसल, एक डेढ़ वर्षीय तन्नु राजीव कालोनी पलवल में संजय और पार्वती नाम के दम्पत्ति के पास मिली थी। संजय और पार्वती को उनका दूर का रिश्तेदार (पार्वती का भाई) विष्णु उफऱ् कल्लू आठ अगस्त की रात्रि 12 बजे देकर गया था। उसके बाद दो दिन तक वह राजीव कॉलोनी नहीं लौटा। राजीव कालोनी निवासी दम्पत्ति के पास अनजान बच्ची को देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस थाना कैंप ने अपनी महिला सिपाही अनीता के जरिए बच्ची को अपने कब्जे में लेकर संजय और पार्वती से बच्ची के बारे में पूछताछ की।

अवैध सम्बन्ध का अंजाम हत्या
पूछताछ में पता चला कि विष्णु उफऱ् कल्लू जो बच्ची के पिता के यहां ट्रैक्टर चालक की नौकरी करता है। जिसके बाद विष्णु को थाने बुलाया गया। उसने बताया कि उसके और बच्ची की मां बिमलेश के बीच अवैध सम्बन्ध थे। जिससे वह खुद परेशान था इसलिए उसने बिमलेश को यमुना पुल नदी में धक्का दे दिया और वहां से उसकी छोटी बेटी को लाकर संजय को दे दिया।

कैंप थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया कि मामला सदर थाना का होने के कारण हत्यारोपी विष्णु उफऱ् कल्लू को गद्पुरी चौकी के हवाले कर थाना सदर प्रभारी को सूचित कर दिया गया है।
वहीं बिमलेश की हत्या के खुलासे के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या में बिमलेश का पति राहुल, ससुर मनोहरीलाल, सास ओमवती निवासी पृथला को भी शामिल होना बताया है और इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि विष्णु उर्फ कल्लू के खिलाफ 363 , 366 तथा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर  लिए गया है, विष्णु को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद इस मामले में और भी कई बातों का खुलासा किया जाएगा।

Shivam