नींबू ने करवाया 'महाभारत'- मालिक ने तोड़ने से रोका तो महिलाओं ने किया तांडव(VIDEO)

5/21/2020 12:07:02 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी)- अक्सर लोग अपने घरों में सब्जियां आदि लगाना पसंद करते है, पर क्या आपने कभी सोचा होगी कि घर पर लगी सब्जियां महाभारत को जन्म दे सकती है। शायद ये सोचना आपको थोड़ा अजीब लगेगा पर ऐसा हुआ है।



दरअसल हरियाणा के फरीदाबाद में घर में लगे पेड़ से नींबू तोड़ने से मना करना कुछ महिलाओं को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने पहले मना करने वाले लोगों के गाड़ी तोड़ दी। उसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो पुरुषों को बुलाकर हमला कर उनपर हमला करवाया। इस दौरान 5 लोग जख्मी हो गए। पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ के लोग जख्मी हैं लिहाजा दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी। 



जानकारी के अनुसार महिला ने एक घर के बाहर नीबू लगे देखें जिसे तोड़ने के लिए वे आगे बढ़ी पर मकान के मालिकों ने उसे ऐसा करने से रोका जिस कारण झगड़ा बढ़ गया। महिला और उसके परिवार के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया उनकी गाड़ी तोड़ दी। इतना ही नहीें उनके घर पर लगे सारे शीशे भी तोड़ दिए। इस दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।  इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को चोट लगी है हालांकि मामला नींबू तोड़ने को लेकर ही शुरू हुआ था फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात कह रही है।

 

 

Isha