हत्याकांड का खुलासा: प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी व 2 अन्य के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

10/24/2022 3:08:29 PM

कैथल : कैथल जिले के गांव रसूलपुर में व्यक्ति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी और अन्य के साथ मिलकर पति की सिर में हथौड़ी मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद महिला उसे हादसे का रूप दे दिया था। यही नहीं पुलिस और अन्य परिजनों को सूचना देकर पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। 

पुलिस को दी गई शिकायत में भाना राम ने बताया कि उसका छोटा भाई राजपाल चार साल से डेरा भाग सिंह में रहता था। 13 अक्तूबर को उसके भाई धर्मपाल के पास राजपाल की पत्नी गीता का फोन आया। उसने बताया कि राजपाल की हादसे में मौत हो गई। उसके बाद वह सरकारी अस्पताल गुहला में पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने राजपाल को मृत घोषित कर दिया। राजपाल का पोस्टमार्टम सामान्य अस्पताल कैथल में करवाकर गांव रसूलपुर गामड़ी में दाह संस्कार कर दिया गया। इसके बाद 21 अक्तूबर को राजपाल की लड़की ने बताया कि उसके पिता की हत्या उसकी मां गीता देवी, मौसी सुनीता, गीता के प्रेमी सदरहेड़ी निवासी गोविंद और एक अन्य ने मिलकर की है।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी गीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसका पति के साथ झगड़ा हुआ था, जिस कारण उसने अपने दोस्त गोविंद और दो अन्य के साथ मिलकर उसके पति के हत्या करने की योजना बनाई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana