आपसी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पर किया लाठियों से हमला, वीडियो वायरल(VIDEO)

8/4/2018 3:19:55 PM

फ़तेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव मताना आपसी विवाद के चलते 2 लोगों पर तीन रिश्तेदारों ने लाठियों से हमला कर दिया। घटना के समय ग्रामीणों ने मारपीट का पूरा वीडियो मोबाइल में कैद किया और उसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस की ओर से मारपीट करने के आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की लड़कियां एक दूसरे के यहां ब्याही हुई थी। जिसमें से एक ने अपने ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दे रखी थी और उसी मसले को लेकर महिला थाना में पंचायत हुई थी। जब परिवार के लोग पंचायत से वापस कार में सवार होकर लौट रहे थे तो दूसरे पक्ष के लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए और अपने रिश्तेदारों पर लाठियों से आक्रमण कर दिया।



पुलिस को दिए ब्यान मे पीड़ित दारा सिंह ने बताया कि उनकी लड़की गांव खाराखेड़ी ब्याह रखी है, वहीं लड़की की ननद भी उसकी भाभी के रूप में ब्याही है। दारा सिंह के अनुसार उनकी बहू ने उनके खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी हुई थी। गुरुवार को उन्हें महिला थाने में पंचायत के लिए दोनों पक्षों को पुलिस ने बुलाया था। दोपहर को पंचायत के लिए वह और उसका रिश्तेदार भूप सिंह महिला थाने में पहुंच गए।

आरोप है कि पंचायत होने के बाद जब वह गांव मताना से होकर आदमपुर जाने के लिए रिट्ज गाड़ी में सवार होकर निकले तो गांव मताना के पास पहुंचते ही खाराखेड़ी के ही विनोद,श्रवण, विक्रम व अन्य युवक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए। पहले तेज गति से उनकी रिट्‌ज गाड़ी में टक्कर दे मारी। इसके बाद उन्हें गाड़ी से उतारकर लाठियों से पीटा।



गांव मताना के ग्रामीण इकट्‌ठे हुए तो हमलावर फरार हो गए, लेकिन इस दौरान गांव मताना के एक ग्रामीण ने बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए युवकों की गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया। पता चलने के बाद दोनों घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं पुलिस भी तीनों रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। शहर थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Shivam