पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 11:42 AM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : थाना अंतर्गत क्षेत्र के गांव बिवां के रहने वाले दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। घायल पक्ष का व्यक्ति ज्यादा गंभीर होने की वजह से मांडी खेड़ा सामान्य अस्पताल से नल्लहड़ अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि ज्यादा गंभीर हालत को देखते हुए नल्लहड़ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के उपरांत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया।

वही पीड़ित रशीद पुत्र जुम्मा निवासी बिवां ने थाना फिरोजपुर झिरका में दी अपनी शिकायत में बताया कि गांव के कुछ लोग मेरी नाबालिग बेटी का अपहरण करके ले गए थे। लेकिन उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन बिरादरी के कहने पर आपसी फैसला हो गया था।जब मैंने कुछ दिनों बाद अपनी बेटी की सगाई कर उसकी शादी तय कर दी। इसके बावजूद भी मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी अलीम, तौफीक, साहिल निवासी बिवां व इकबाल निवासी हमीराका थाना तिजारा जिला अलवर राजस्थान चारों आरोपी हमशवरा होकर बिवां के बस स्टैंड पर आ गए, जहां में पहले से ही मौजूद था।

आलिम ने मुझसे कहा कि तुमने अपनी लड़की की शादी क्यों तय कर दी। वो तो मेरी है और में उसका अपहरण करके ले जाऊंगा। जब मैंने इस बात का एतराज उठाया तो चारों आरोपियों ने मिलकर मुझे लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से मारा पीटा एक पत्थर से मेरे सर में चोट मार दी जिसकी वजह से मेरे सिर की हड्डी में फैक्चर हो गया।वहीँ जांच अधिकारी हकमुद्दीन कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद आरोपी अलीम, तौफीक, साहिल निवासी बिवां व इकबाल निवासी हमीराका थाना तिजारा जिला अलवर राजस्थान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर उक्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static