Haryana: 2 युवकों ने अपने ही दोस्त को कुल्हाड़ी से काटा, रंजिश के चलते दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

4/17/2024 7:11:31 AM

भिवानी(अशोक) : आपसी कहासुनी के चलते भिवानी में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक युवक का अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बारात में विवाद हुआ था। बारात के गांव में वापस लौटते ही उसके दोस्तों ने ही निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को शव का भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार भिवानी जिला के गांव गोलागढ़ में सोमवार देर रात को बारात में गए युवकों के बीच कहासुनी की रंजिश में एक युवक की गांव लौटते ही तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जूई कलां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार सुबह उसे भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची, जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया। गांव गोलागढ़ निवासी 32 वर्षीय नसीब गांव में ही मेहनत मजदूरी का काम करता था, उसकी एक तीन साल की लडक़ी है।

     मृतक नसीब सिंह के परिजन पवन व ग्रामीण ने बताया कि सोमवार को गांव गोलागढ़ से चरखी दादरी के जयश्री गांव में बारात गई थी। वहां पर नसीब की अपने ही कुछ दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद उसके दो दोस्त बरात से पहले ही गांव में वापस लौट आए और नसीब के आने का इंतजार करने लगे। जैसे ही बरात वापस लौटी और नसीब गाड़ी से नीचे उतरकर सडक़ किनारे शौच के लिए जाने लगा तो पीछे से उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

नसीब ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना जूई कलां पुलिस थाना में दी गई। जूईकलां पुलिस थाना एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Content Writer

Isha