विधायक नैना चौटाला के प्रयास से बाढड़ा हल्का वासियों को बड़ा तोहफा, 15.7 करोड़ से सड़कों का होगा निर्माण

2/14/2023 10:53:35 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): विधायक नैना सिंह चौटाला द्वारा बाढड़ा हल्के को विकास के दृष्टिकोण से प्रदेश भर में अव्वल बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के सार्थक परिणाम अब धरातल पर नजर आने लगे हैं। उनके प्रयास से बाढड़ा वासियों को 15.7 करोड़ का सौगात सड़क बनाने के लिए मिला है। वहीं हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड द्वारा बाढड़ा हल्के की सात महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण को मंजूरी प्रदान की गई है। इसी के साथ ही हल्का वासियों की दशकों से चली आ रही सड़क निर्माण की मांग भी अब विधायक नैना चौटाला के प्रयासों से जल्द पूरी हो जाएंगी।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि प्रदेश सरकार के लोकनिर्माण विभाग द्वारा बाढड़ा हल्के में सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च कर सभी मुख्य सड़कों का निर्माण करवाया दिया है। परंतु एक गांव से दूसरे गांव को जोड़ने वाली ग्रामीण सड़कें मुख्यतः 5 क्रम की चौड़ाई की होती हैं। जिनका निर्माण हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड द्वारा किया जाता है। उन्होंने बताया कि हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड द्वारा के अंतर्गत आने वाली बाढड़ा हल्के की विभिन्न सड़कों के निर्माण के लिए वो लगातार प्रयासरत थी। अब प्रदेश सरकार द्वारा हल्के की सात महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण को मंजूरी प्रदान की गई है। जिससे बाढड़ा हलके के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों गांव श्यामकलां में ग्रामीण सभा के दौरान ग्रामीणों ने उनसे गांव से लेकर कुंडल बास तक सड़क निर्माण की मांग की थी। ग्रामीणों ने विधायक नैना चौटाला को बताया था कि इस सड़क के निर्माण के लिए गांव वासी लगभग 20 वर्षों से मांग करते आ रहे हैं। परंतु अभी तक सड़क निर्माण नहीं हो पाया है। ग्रामीणों की मांग पर विधायक नैना चौटाला ने ग्रामीणों से जल्द से जल्द सड़क निर्माण का वायदा किया था। जिसे अब मंजूरी मिल गई है। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma