पति व सात साल के मासूम के लिए घातक साबित हुए पत्नी के अवैध संबध(VIDEO)

8/4/2018 8:08:36 PM

पानीपत(अनिल राठी): पानीपत नगर निगम में सुपरवाइजर के पद पर तैनात व्यक्ति ने पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था। जिस कारण उसने सामूहिक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। दरअसल उक्त व्यक्ति ने अपने सात साल के बच्चे के साथ नहर में छलांग लगा दी। फिलहाल, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।



मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी के अफेयर से परेशान व तनाव में चल रहे नगर निगम के सफाई सुपरवाइजर पवन कुमार ने 7 वर्षीय इकलौते बेटे दानिश के साथ शुक्रवार को बिंझौल नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले पवन ने पत्नी को फोन पर  कहा था कि आखिरी बार उससे और अपने बेटे से बात कर ले। हम नहर में मरने जा रहे हैं। बिंझौल नहर के पास मिली स्कूटी में काले रंग की जिसमें 48 हजार रुपए, 3 मोबाइल, पर्स और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

सुसाइड नोट में मृतक ने पत्नी व उसके प्रेमी प्रकाश गुप्ता को मौत का जिम्मेदार बताया है। पिछले 24 घंटो से  नहर गोताखोरों की मदद से बाप व बेटे की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक किसी की भी लाश नहीं मिली है।



 मॉडल टाउन चौकी प्रभारी अत्तर सिंह ने बताया कि मृतक का घर में पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा जिसका पत्नी का प्रेमी प्रकाश गुप्ता है। बेटा दानिश मॉडल टाउन के एमकेके स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार सुबह वह स्कूल गया था। पवन कुमार घर से स्कूटी लेकर सीधे दानिश के स्कूल पहुंचा। वहां पवन ने स्टाफ को बताया कि वह घूमने के लिए जा रहा है और बच्चे को ले जाना चाहता है। चौकी प्रभारी ने बताया कि इसके बाद वह बेटे को लेकर नहर पर पहुंचा। वहां से पत्नी को फोन लगाया।  फोन आने के बाद पत्नी ने चौकी आकर घटना की जानकारी दी। पवन व दानिश की तलाश शुरू की गई। शिव कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



चौकी प्रभारी ने बताया कि स्कूटी और सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं पवन कुमार अपने होश में लिख रहा हूं। प्रकाश गुप्ता छिंदवाड़ा और पत्नी का अफेयर है। इससे कई दिनों से परेशान चल रहा हूं। मौत का कारण ये दोनों हैं। 

प्रत्यक्षदर्शी बलजीत के अनुसार मृतक व उसका बेटा नहर के पास  स्कूटी पर आये थे। नहर किनारे स्कूटी मिलने व पत्नी को नहर में कूदने की बात कहने से दोनों के नहर में कूदने की आशंका है।

Shivam