हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से गामीणों ने लगाया जाम, डीएसपी ने दिया आश्वासन(VIDEO)

6/15/2018 6:31:34 PM

इन्द्री(मेन पाल): गांव गढ़ी बीरबल में खेत पर हुए विवाद को लेकर राजेश की हत्या कर देने के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज लोगों ने करनाल गढ़ी बीरबल सड़क को जाम कर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध कर रहे लोगों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थी। बीच सड़क पर रास्ता रोके बैठे लोगों का पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप था। कई घंटे चले इस हंगामे के बाद इंद्री के डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर सड़क जाम करने वालों को समझा कर आरोपियों को 3 दिन में गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। 

मृतक के भाई जसविंदर ने बताया कि गत दिवस राजेश खेत पर गया था, वहां खेत की ढोल को लेकर विवाद होने पर वहां मौजूद लोगों ने राजेश पर हमला बोल दिया जिस कारण उसे गंभीर चोट लग गई उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई इस मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। लोगों का यह भी कहना है कि वह राजेश के दाह संस्कार करने से पहले सड़क जाम कर आरोपियों को गिरफ्तार कराने की सोच रहे थे।  लेकिन पुलिस ने उन्हें यह कह कर मना लिया था कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन आज तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

आज मृतक की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम पर बड़ी संख्या में इक_ा हुए ग्रामीणों ने करनाल यमुनानगर मार्ग गढ़ी बीरबल गांव में जाम कर दिया जाम के कारण दोनों तरफ लंबी लाइनें लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की काफी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने इंद्री थाना प्रभारी की एक ना सुनी।घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मौके पर पहुंचे और काफी देर तक लोगों से सारे घटनाक्रम पर बातचीत कर 3 दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मोहलत मांगी। डीएसपी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया, चेतावनी दी कि यदि 3 दिन के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कोई भी उग्र आंदोलन छेडऩे से पीछे नहीं हटेंगे। डीएसपी रामदत्त ने कहा कि गांव गढ़ी बीरबल के राजेश की हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है, आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Shivam