दोस्त ने इसलिए की थी दुकान संचालक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

4/30/2018 7:31:32 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पिछले साल अक्तूबर को रोहतक जिले के सांपला कस्बे में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने गुत्थी को सुलझा लिया है। युवक की हत्या उसके ही दोस्त ने की थी। पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक के हत्या आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि इस हत्याकाण्ड में शामिल एक अन्य को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस फिलहाल आरोपी से पुछताछ करने में जुटी है।

गौरतलब है कि, अक्तुबर 2017 को सांपला थाना पुलिस को सुचना मिली थी कि झज्जर रोड़ स्थित एक दुकान में युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके सिर में चोट मारी गई थी और बिजली के तार से गला घोट कर हत्या की गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पाया कि युवक झज्जर जिले के जसौर खेड़ी का रहने वाला सुनील था। 

इस मामले में पुलिस को अंदेशा था कि हत्या किसी जानकार ने ही की है, लेकिन यह एक बलाइंड मर्डर था, क्योंकि परिवार वालों की ओर से भी किसी पर शक नहीं जताया गया। इस मामले की जांच रोहतक अपराध जांच शाखा को दी गई। आखिर 6 महीने बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया और पुलिस ने मृतक के दोस्त नवीन को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

रोहतक पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि मृतक सुनील के अपने दोस्त नवीन की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जो कि नवीन को नागवार गुजरा और घटना वाले दिन नवीन झज्जर रोड़ स्थित दुकान पर पहुंचा। पहले सुनील के साथ शराब पी और लोहे की रॉड से सुनील के सिर पर कई वार किए। जब सुनील बेसुध हो गया तो बिजली की तार से सुनील का गला घोट कर हत्या कर दी।

नवीन इस घटना को अंजाम दे शव को वहीं छोड़ दुकान का बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इस हत्या में यूपी के रहने वाले एक युवक ने भी नवीन का साथ दिया था। जो अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, फिलहाल नवीन से पूछताछ की जा रही है। 

Shivam