दुग्गल का रोड़ी पर पलटवार, बोली- मैं कोई एलियन नहीं, हरियाणा से हूं

5/10/2019 4:11:46 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): सिरसा लोकसभा सीट की भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल ने इनेलो के प्रत्याशी चरणजीत सिंह रोड़ी पर उनके बयान पर पलटवार किया है। सुनीता ने कहा कि रोड़ी की जैसी शिक्षा है, वैसी सोच भी है, वो ऐसी ही बात करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कोई एलीयन नहीं हैं और न ही कोई फारनर हैं, हरियाणा की हैं। उन्होंने कहा कि वे मुझसे किसी भी भाषा में बात कर सकते हैं। सुनीता टोहाना के मुख्य बाजार में भाजपा प्रदेशअध्यक्ष सुभाष बराला की अध्यक्षता में सुनीता दुग्गल के लिए वोट की अपील करने पहुंची थी।

इस मौके पर सुनीता दुग्गल ने इनेलो उम्मीदवार चरणजीत सिंह रोड़ी द्वारा उन्हें बाहरी ख्खरीदा गया उम्मीदवार बताए जाने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि ये रोड़ी की हार की बौख्खलाहट है। सुनीता दुग्गल ने अपने जवाब को विस्तार देते हुए कहा कि उनकी शिक्षा हिसार में हुई। उस समय फतेहाबाद हिसार का ही हिस्सा होता था। उन्होंने फतेहाबाद व सिरसा में अपना घर होने की बात भी कही।

दुग्गल ने बताया कि टोहाना की डैम उनके फादर साहब ने बनाई है, जो एक सेवानिवृत्त इंजीनियर रहे हैं। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा कि कैसे उनके प्रतिद्वन्द्वी उन्हें बाहरी कह रहे हैं। वहीं सिरसा में सन्नी देओल के रोड शो से उत्साहित सुनीता दुग्गल ने कहा कि इसका उन्हें बहुत लाभ मिला, क्योंकि जो लोग राहुल गांधी की रैली में जा रहे थे वो लोग अपने हाथों से अपने झण्डे बैनर छोड़ कर उनके रोड शो में शामिल हो गए।

Shivam