डम्पर व कार की टक्कर में 2 युवकों की मौत(video)

12/28/2017 1:04:51 PM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू):गांव चरखी में नाना से मिलने के बाद पिता व दोस्त के साथ लौट रहे युवकों की कार को डम्पर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति चोटिल हो गया। हादसे के बाद चालक डम्पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बिगोवा निवासी अानंद ने बताया कि मंगलवार सायं वह अपने बीमार ससुर से मिलने के लिए कार में सवार होकर गांव चरखी गया था। उसके साथ बेटा अंकित व गांव का ही युवक विकास भी कार में सवार था।

रात्रि करीब साढ़े 10 बजे वे बिगोवा लौट रहे थे और कार अंकित चला रहा था। घिकाड़ा रोड बाईपास पर सामने से लापरवाही से ड्राइविंग कर रहे चालक ने डम्पर को अंकित ने ओवरटेक करने की कोशिश की तभी चालक डम्पर को कार के सामने ले आया। अंकित ने कार को काबू करने की कोशिश की लेकिन इसी बीच डम्पर चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में अंकित और विकास की मौके पर मौत हो गई।

पुलिसकर्मी दिनेश कुमार ने बताया कि डम्पर चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि अंकित शादीशुदा था और एक लड़की व एक लड़के का पिता था। वहीं, विकास अपने माता-पिता की इकलौती संतान और विवाहित था।