हरियाणा के इस जिले में पकड़ा नकली डिटर्जेंट पाऊडर, मुंबई कोर्ट में होगी आरोपी की पेशी

3/7/2021 11:19:02 PM

नरवाना (गुलशन): हरियाणा के जिला जींद में नकली डिटर्जेंट पाऊडर का जखीरा पकड़ा गया है। वहीं छापेमारी के दौरान दूसरी अन्य डिटर्जेंट कंपनियों के रैपर बरामद किए गए हैं, जिनमें नकली डिटर्जेंट भरकर बेचा जाता था। बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर छापा मारने आई टीम ने बताया कि नकली डिटर्जेंट बनाने वाले आरोपी को मुंबई कोर्ट में पेश होने के आदेश हैं।

जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाइकोर्ट के आदेश पर वंदना ग्रोवर एडवोकेट की टीम ने नरवाना के ढाकल रोड पर बने एक गोदाम में छापा मारा। यहां नामी कंपनी के नकली डिटर्जेंट बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई और भारी मात्रा में डिटर्जेंट पाऊडर भी बरामद किया गया। मौके से घड़ी, सर्फ एक्सेल, टाइड, हार्पिक, विम के रैपर भी बरामद किए गए हैं। टीम के साथ सिटी पुलिस भी मौजूद रही।

बताया गया है कि इस गोदाम में आदर्श नगर निवासी विकास मोटा मुनाफा कमाने के लिए नकली सर्फ बनाने का धंधा करता था। विकास पिछले काफी समय से नकली डिटर्जेंट बनाकर नामी कम्पनी के रैपर में भरकर सप्लाई की सप्लाई करता था। वहीं छापेमारी में बरामद माल को पिकअप गाड़ी में भरकर कम्पनी में ले जाया गया। आरोपी विकास को 27 अप्रैल को मुंबई कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam