क्राइम की बढ़त के चलते दुर्गा ऑपरेशन तेज, मनचले गिरफ्तार

1/20/2018 5:49:57 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पिछले दिनों शहर में लगातार बढी रेप की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस अब महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा के लिए सडकों पर उतर गई है, जिसका एक नजारा बल्लभगढ़ के कालेजों के बाहर देखा गया जहां महिला पुलिस एसएचओ इंदुबाला अपनी पूरी टीम के साथ पहुंची और कॉलेज के बाहर खड़े होकर छात्राओं के साथ छेडखानी करने वाले कई मनचलों के गिरफ्तार किया। गिरफ्त में अाए कई युवकों को सख्त हिदायत देकर छोडा गया। महिला पुलिस को सड़कों पर देखकर अब काॅलेज के बाहर छात्राओं पर फब्तियां कसने वाले और छेड़खानी करने वाले मनचलों में हडकंप मच गया है।

जैसा कि अाप टीवी स्क्रीन पर देख पा रहे हैं जिन युवकों को पुलिस पकड़कर पीसीआर वैन में बिठा रही है ये मनचले रंगे हाथों कालेज के बाहर छात्राओं पर फब्तियां कसते और उन्हें छेडते थे। बल्लभगढ महिला थाने की प्रभारी इंदुबाला अपनी पूरी टीम के साथ भोर होते ही शहर के कालेजों के बाहर पहुंची। जहां काॅलेज के बाहर खड़े होकर लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले मनचलों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया ।

अधिकारी ने  बताया कि उपरी आदेशो के बाद अब दुर्गा आपरेशन को तेज कर दिया गया है, जिसके तहत दो टीमें गठित की गई है जो कालेज, मार्किट और पब्लिक पैलेसों पर निगाह बनाए हुए हैं। उनका कहना है कि अब ये अभियान लगातार जारी रहेगा।