नाकाबंदी के दौरान कार सवार युवकों ने पुलिस पर की फायरिंग, शराब की ले जा रहे थे खेप

10/2/2019 5:33:08 PM

यमुनानगर(सुमित): प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों पर शिकंजा कस दिया है। पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर नाके लगाकर लाखों रुपये की शराब पकड़ी जा चुकी है। इसी अभियान को आगे बढ़ाते हुए हरियाणा-यूपी बॉर्डर कलानोर पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ, इसी दौरान पुलिस एक सेंट्रो गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका, लेकिन कार सवार ने कार की रफ्तार बढ़ा कर वहां से भगाने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।



इस फायरिंग में पुलिस की टीम बाल-बाल बची। इसमें एक युवक भागने में कामयाब हो गया, लेेकिन पुलिस ने कार सवार मोंटी उर्फ रामदास को देसी कट्टे व 35 पेटी शराब के साथ काबू कर लिया। इधर हरियाणा में चुनावों को लेकर सियासी हलचल हो रही है, नामांकन भरे जा रहे है, तो कहीं प्रत्याशियों की सूची जारी हो रही है। वहीं इन सब के बीच वोटर्स को लुभाने के लिए असले के दम पर शराब सप्लाई हो रही है।

हरियाणा यूपी बॉर्डर कलानोर पर उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब चेकिंग दौरान सेंट्रो कार को पुलिस ने रोकना चाहा तो कार सवार ने कार की रफ्तार बढ़ा कर वहां से भगाने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसमे पुलिस की टीम बाल बाल बची। चोंकी इंचार्ज ने बताया कि हम रोजाना की तरह चेकिंग पर थे, हमे सूचना मिली थी कि सेंट्रो गाड़ी में भारी मात्रा में शराब है और हथियार भी। हमारी टीम चेकिंग पर थी कि इतने में गाड़ी आई और हमे मौके पर देखते हुए वहां से भागने की कोशिश की।



इसमे गाड़ी में बैठे एक लड़के ने हमारे ऊपर फायर भी की। इस दौरान गाड़ी को बैक करते हुए कार पलट गई। गाड़ी के शीशे टूट गए। इसके बाद दोनों लड़के गाड़ी से बाहर निकल कर भागने लगे, जिसमे से एक लड़के को हमने काबू कर लिया। गाड़ी में 35 पेटी शराब थी और एक देसी कट्टा बरामद किया हैं। हमने आरोपी के खिलाफ विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर, दूसरे लड़के की तलाश शुरू कर दी है ।

Shivam