नाच गाने के दौरान युवक के पेट में लगी गोली, मची अफरा-तफरी

2/21/2022 11:48:13 AM

पुन्हाना : पुन्हाना सिटी चौकी एरिया क गांव पैमाखेड़ा में शादी समारोह में हो रहे नाच गानों के दौरान अचानक किसी बात को लेकर चली गोलियों से अफरा तफरी मच गई। गोली पास में खड़े एक व्यक्ति के पेट मे लगी जिसे पुन्हाना अस्पताल में दाखिल कराया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शहीद हसन खान नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गोली लगने से ईलाज के दौरान उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के समय अन्य दो व्यक्ति भी घायल होने की सूचना है, जिनका पुन्हाना के सामुदायिक अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।

सूचना पर सिटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मामला शांत हो चुका था। समाचार लिखे जाने तक गोली चलाने की घटना को लेकर पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है। जानकारी के अनुसार पैमाखेड़ा गांव निवासी आजाद के पुत्र की शादी थी। शादी में परंपरा के अनुसार रात में नाच गाने का कार्यक्रम था। इस दौरान आस-पास के गांवों से भी कुछ युवा नाच को देखने के लिए आए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर कार्यक्रम में कहासुनी हुई। जिसके बाद एक युवक ने अवैध हथियार से वहां गोली चला दी। गोली चलने के बाद कार्यक्रम में अफरा तफरी और भगदड मच गई।

गोली पास में खड़े गुलालता गांव निवासी मुबारिक पुत्र शरीफ के पेट मे लगी। जैसे ही गोली की सूचना स्थानीय पुलिस तक पहुंची तब तक मामला शांत हो चुका था। घटना के बाद ग्रामीणों की तरफ से पुलिस को भी गोली चलने के विवाद को लेकर कुछ नहीं बताया गया। पुन्हाना सिटी चौकी इंचार्ज अमित कुमार का कहना है कि घटना को लेकर उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana