ड्यूटी के दौरान रेलवे कर्मचारी पर तेजधार हथियारों से हमला, हाथ काटने का प्रयास (VIDEO)

9/17/2018 11:13:16 AM

 सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश में अाए दिन लूट, हत्या और चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है। पुलिस के खौफ से बेअसर बदमाश लगातार बढ़ रही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एेसा ही एक और मामला सोनीपत से सामने अाया है, जहां बदमाशों ने रेलवे कर्मचारी और उसके साथी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, अारोपियों ने कर्मी के हाथ काटने का प्रयास किया। घटना को अंजाम देकर अारोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़ित को गंभार हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीअारपी मामले की जांच में जुट गई है। बता दें जिस युवक पर हमला किया गया है वे रेलवे फाटक 19 पर तैनात था।  वारदात के बाद से पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहा है।

रेलवे में तैनात फाटक कर्मचारी संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी और उसके बाद जो मौके पर पहुंचेंगे। रेलवे कर्मचारी कुंदन और उसके साथी पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया है । वहीं पुलिस को भी बार-बार सुरक्षा के लिए कहा गया था लेकिन पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी। वही वारदात के बाद सभी कर्मचारियों में डर का माहौल बना हुआ है। कर्मचारियों का कहना है कि पुलिस का कोई भी जवाब अभी तक नहीं मिला है और मीटर लगा हुआ है। 

पूरी वारदात के बाद जहां रेलवे कर्मचारियों में डर बना हुआ है। वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होना भी लाजमी है क्योंकि अगर रेलवे के कर्मचारियों पर ही इस तरह ऑन ड्यूटी हमले होंगे तो फिर ड्यूटी कौन करेगा। अगर बीती देर रात कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता।

Deepak Paul