कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उड़ा तंबू, मोबाईल की रोशनी में तंवर ने पढ़ा भाषण (VIDEO)

4/25/2019 4:16:55 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में बुधवार देर शाम कांग्रेस चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह का टेंट अचानक आई तेज आंधी में उड़ गया। तेज आंधी भी अचानक उस समय शुरू हुई जब कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सिरसा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर कायक्रम में पहुंचे। जैसे ही अशोक तंवर गाड़ी से उतरे और चुनाव कार्यालय में उद्घाटन करने लगे तो तेज आंधी के साथ कार्यक्रम का टेंट उखड़ गया। आसपास खड़े कार्यकर्ताओं ने जैसे-तैसे टेंट के परदे संभालते हुए टेंट को गिरने से रोका। 

इसके बाद मौके पर पूरा कार्यक्रम मोबाइल की रोशनी में आयोजित हुआ और वहीं कार्यकर्ता चारों तरफ टेंट के परदे पकड़ कर खड़े रहे। तंवर ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए अचानक आई इस तेज आंधी को 'कांग्रेस का तूफान' बताया। तंवर ने कहा कि यह कांग्रेस का तूफान है और झूठों को उखाड़ फेंकने का तूफान है।

तंवर ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा शासन पर जमकर निशाना साधा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के गृह क्षेत्र टोहाना में घुंघरू वाले लट्ठ का महत्व कार्यकर्ताओं को समझते हुए डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी के टोहाना वाले लोग कहते थे कि ''मेरे(बीजेपी के लोग) पैरों में घुंघरू बंधा दे तो फिर मेरी चाल देख ले'' तो अब कांग्रेस ने घुंघरू वाला लट्ठ तैयार करवाया है। ऐसे में अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहना है कि ''कांग्रेस के लट्ठ में घुंघरू बांध के और फिर बीजेपी का हाल देख ले''।
 

Shivam