प्रेसवार्ता के दौरान सीएम खट्टर ने इनेलो ,कांग्रेस और अाप को लपेटा

11/13/2018 2:51:17 PM

करनाल(केसी अार्य): अाज प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा के 4 साल के कार्यकाल को लेकर प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर जानकारी दी। वहीं सीएम ने अाखरी साल के दौरान किए जाने वाले कार्यों को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि ये साल अाखिर है इसलिए सरकार पांचवे गैयर में और स्पीड के साथ चलेगी। 

वहीं इनेलो में चल रहे झगड़े और पंजाब के पूर्वसीएम द्वारा उसे शांत करवाने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो सीएम ने कहा कि उन्हें किसी के घर में झांकना अच्छा नहीं लगता। लेकिन इस मौके पर सीएम ने इनेलो, अाप और कांग्रेस सरकार को एक साथ लपेटते हुए निशाना साधा। सीएम ने कहा कि इनेलो और कांग्रेस में बराबर के झगड़े चल रहे है। पार्टी में जितने भी चेहरे हैं सभी सीएम बनना चाहते हैं, जिसकों लेकर लड़ाई जोरो पर चल रही है। ये लोग तो अापस में ही बटे हुए हैं ये प्रदेश का क्या विकास करेंगे।

जनता इन लोगों की बात को पूरी तरह से समझ चुकी है। जो इनको अागे लेकर जाने वाली नही है। चुनावों में जनता इन सबको मुह- तोड़ जवाब देगी। वहीं इनेलो के कई नेताओं के बीजेपी के साथ संबंध को लेकर सीएम ने कहा कि एेसी बाते तो मीडिया में चलती ही रहती है, लेकिन हम मीडिया के सामने इस मुद्दे पर खुलकर कुछ भी नहीं बोल सकते। 
 

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि केजरीवाल मीडिया में सुर्खियों के लिए इस तरह के काम करता है.। अगर हम चाहे तो दिल्ली की कई गल्लतियां दिखा दे। लेकिन हम किसी तरह की हरकते नहीं करते हैं। 

Deepak Paul