झगड़े के दौरान पत्नी ने मारा एेसा ताना, अाहत पति ने उठाया खौफनाक कदम (VIDEO)

9/9/2018 2:18:28 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में सुनील मानक युवक द्वारा पत्नी के तानों से तंग अाकर अात्महत्या करने का मामला सामने अाय है। बताया जा रहा है कि मायके जाते समय पत्नी ने उसको एेसा ताना मारा की वे उसे सहन नहीं कर पाया और जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। सोनू का शव  खानपुर रोड पर खेतो के पास पड़ा मिला। जो किसी होटल में मजदूरी का काम करता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतक परिजनों के बयानों के अाधार पर उनके बेटे की पत्नी के खिलाफ 306 अाईपीसी धाऱा(हत्या के तहत मजबूर करने) के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

मर्तक के परिजनों की माने तो सोनू की शादी नो साल पहले पानीपत की रहने वाली प्रीति के साथ हुई थी, पत्नी अाए दिन सुनील के साथ झगड़ा करती रहती थी और बार -बार मायके चली जाती थी। गतदिवस भी किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जो जाते- जाते सुनील को जहर खाकर मर जाने का ताना दे गई,

जिसके चलते वे डिप्रेशन में चला गया और उसने देर शाम जहरीला प्रदार्थ खाकर अात्महत्या कर ली। मृतक के दो बच्चे भी हैं। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी के इंचार्ज कृष्ण ने बताया की कल श्याम को गोहाना खानुपर रोड पर एक 35 वर्षीय युवक का शव मिला था जिस के पास एक मोबाईल व् कुछ और सामान पड़ा था मर्तक की पहचान गोहाना के विष्णु नगर के परहने वाले सुनील उफ़ सोनू के रूप में हुई। मृतक परिजनों के बयानों के अाधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द अारोपी पत्नी को गिरफ्तार किया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 

Deepak Paul