गणतंत्र दिवस की फुल ड्रैस रिहर्सल के दौरान 'तिरंगे' का अपमान (VIDEO)

1/24/2019 5:42:26 PM

गोहाना (सुनिल जिंदल): प्रदेशभर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर है। स्कूली बच्चों और पुलिस जवानों द्वारा अलग अलग जगहों पर होने वाले समारोह में प्रस्तुतियां दी जानी है। जिसके चलते फुल ड्रैस रिहर्सल का दौर जारी है। इसी दौर में सोनीपत के गोहना में तिरंगे के अपमान करने का मामला सामना सामने आया है।



गोहाना के देवी लाल स्टेडियम में गणतंत्र दिवस के अवसर के फुल ड्रेस रिहर्सल करवाई गई। लेकिन इस दौरान स्टेडियम में बच्चों के लिए किसी तरह की कोई सुविधा देखने को नहीं। जानकारी अनुसार बच्चें ठंड में गीली जमीन पर अपनी प्रस्तुति देते हुए नजर आए और नन्हे बच्चों के लिए किसी तरहे की कोई रिफ्रेशमेन्ट का इंतजाम भी नहीं दिखाई दिया। एक संस्कृति प्रस्तुति के दौरान तिरंगे का भी अपमान देखने को मिला।



दरअसल हरियाणवी प्रस्तुति के लिए आए एक स्कूल के बच्चों में प्रस्तुति के दौरान पैरों में गिर गया। जिसकी तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन कैमरे को देख एक महिला पीटीआई अधिकारी अपनी कुर्शी से उठकर स्टेडियम में पहुंची और बच्चों के पैरों में पड़े तिरंगे को उठा कर अपने साथ ले आई। प्रस्तुति के बाद बच्चों को स्टेज पर बुलाकर डाट लगाई। वहीं फूल ड्रेस रिहर्सल के दौरान गोहाना के एसडीएम आशीष वसिष्ठ के इलावा गोहाना के तसहीलदार व नायब तसहीलदार ने मौके पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।

Deepak Paul