स्क्रीनिंग दौरान टीम के साथ बदसलूकी करना पड़ा मंहगा, बाइक सवार युवकों का 11 हजार का काटा चालान

5/30/2020 4:27:29 PM

रोहतक (दीपक) : शहर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए नगर निगम और नाराय़णी सेना चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में लोगों की स्क्रीनिंग  का कार्य किया जा रहा है। स्क्रीनिंग के दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने टीम के साथ बदसलूकी की, जिसके कारण बाइक सवार युवकों का पुलिस द्वारा 11 हजार रुपए का चालान काट दिया गया।

नारायणी सेनी चैरिटेबल ट्रस्ट के महासचिव सुनील कुनार ने बताया कि पुरानी सब्जी मंडी और गोहाना अड्डा पर लोगों की स्क्रीनिंग का कार्य किया जा रहा था, जिसके दौरान कोई भी व्यक्ति कोरोना का संदिग्ध नहीं मिला। ट्रस्ट के सदस्य मनोज उर्फ कप्तान सिंह ने बताया कि स्क्रीनिंग के दौरान बगैर मास्क के घुमने वाले लड़कों को जब मास्क पहनने को कहा तो उन लड़कों ने टीम के सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया।

युवकों द्वारा टीम के साथ किए गए अभद्र व्यवहार पर यातायात पुलिस ने बिना हेलमेट, लाइसेंस और आर.सी. न होने पर 11 हजार रुपए का चालान काटकर युवकों के हाथ में थमा दिया। ट्रस्ट के अध्यक्ष सोमबीर शर्मा ने कहा कि इस महामारी के दौरान सभी लोगों को एक साथ होकर लड़ना होगा। अकेले प्रशासन या कोई भी सामाजिक संगठन इस पर विजय नहीं पा सकते। इस मौके पर नवीन वशिष्ठ, सुनील कुमार, संदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

Edited By

Manisha rana