दुष्यन्त ने फिर विज को लिया आड़े हाथ, राहुल की झप्पी को बताया पॉलिटिकल स्टंट

7/22/2018 10:11:02 PM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को आड़े हाथों लेते हुए इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा इलाज की जरूरत ज्यादा किसको है, इसका फैसला 14 अगस्त को होने वाली सुनवाई में जज साहब ही बता देंगे। वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी को दी गई झप्पी को पोलिटिकल स्टंट बताया और कहा कि नैतिकता के नाते पीएम मोदी खड़े हो जाते तो ठीक रहता।

दुष्यंत ने कहा कि देश की कई राजनीतिक पार्टियों को इनेलो-बसपा का गठबंधन खतरे की घंटी के रूप में सुनाई दे रहा है। तभी हर रोज नई-नई टिप्पणीयां की जा रही है। आज जब अविशवास प्रस्ताव आया है तो लोगों का विश्वास इस सरकार से हटा है। सांसद दुष्यंत चौटाला कैथल में 5 अगस्त को होने वाले इनसो के स्थापना दिवस के की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए।

 गौरतलब है कि 5 अगस्त को इनसो का स्थापना दिवस है जो कैथल की नई अनाज मंडी में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें इनेलो पार्टी के कई बड़े नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला शिरकत करेंगे। इस अवसर पर बोलते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा छात्र शक्ति का युवाओं का एक नया इतिहास कैथल की धरती पर रचा जाएगा इसके लिए आज मीटिंग बुलाई गई है। 5 अगस्त को इस पूरे देश के अंदर छात्रों की एकता के प्रति सबसे बड़ा सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। 

Shivam