किसान संगठनों के राजनीतिक पार्टी बनाने को लेकर दुष्यंत का बड़ा बयान, बोले- इनका माइंड सेट था

12/26/2021 5:04:46 PM

रोहतक(दीपक): डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का पंजाब में  25 किसान संगठनों द्वारा संघर्ष समाज मोर्चा राजनीतिक पार्टी बनाए जाने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एक साल से किसान की लड़ाई को राजनीतिक नहीं बता कर संघर्ष करने की बात कर रहे थे, लेकिन वहीं संघर्ष राजनीति का रूप ले रहा है। इनका शुरू से ही माइंड सेट था कि ये चुनाव लड़ेंगे। इसका जवाब पंजाब की जनता देगी।

हरियाणा में पंचायत चुनाव में हो रही देरी को लेकर कहा कि यह मामला हाईकोर्ट में लंबित है। हमने हाईकोर्ट के सामने सभी तथ्य रख दिये है, हम महिलाओं को आरक्षण,ओबीसी ए वर्ग के कोटे से चुनाव करवाना चाहते थे हाई कोर्ट के फैसला आने के बाद चुनाव होंगे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा जेजेपी व बीजेपी सरकार को विफल व घोटालों की सरकार बताए जाने पर दिया जवाब में कहा हुड्डा के पास कोई सबूत है वे दे। हमारी सरकार में किसी को छोड़ा नहीं,उन्हें गिरफ्तार करने का काम किया,चाहे वह हरियाणा लोक सेवा आयोग में भर्ती मामला हो।

शराब पीने की उम्र  25 से 21 साल की जाने के सवाल पर दी सफाई। चौटाला ने कहा कि 28 राज्यो में थी हमने भी कर दिया यह शोसल व इकनॉमिक कंडीशन को देखते हुए निर्णय लिया। पुलिस रिकार्ड में 16 हजार 900 मामले शराब पीने के 21 से 25 साल के बीच मामले 4 से 5 साल में दर्ज हुए है,इतना आपराधिक लार्ज नम्बर किसी चीज का इस्तेमाल व मिसयूज भी है। यह ऐसी उम्र है सबको अधिकार उसे रोका भी जा सकता है। चौटाला परिवार एक होने पर किया किनारा कहा हम यह कह सकते है जेजेपी को मजबूत करने का काम कर सकते है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha