चाचा अभय को दुष्यंत का चैलेंज...कहा दम है तो सभी 10 सीटों पर उतारें प्रत्याशी, जेजेपी के निशाने पर सीएम सैनी की सीट

4/13/2024 6:30:37 PM

चंडीगढ़ः हरियाणा की सियासत में जेजेपी और इनेलो के एक होने की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रहीं थी कि दोनों दलों के नेताओं ने एक दूसरे पर तीखी प्रतिक्रिया देकर इस चर्चा की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया। गौरतलब है कि इनेलो की नींव रखने वाले देवी लाल के वंशजों का दोनों पार्टियों पर मजबूत प्रभाव है। कभी कभी इन दोनों पार्टियों की सियासी जंग पारिवारिक टशन का भी रूप ले लेती है। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय चौटाला ने चैलेंज दे दिया है। 

दम है तो 10 सीटों पर उतारें अभय उम्मीदवार

दुष्यंत ने चैलेंज देते हुए कहा है कि अगर उनमें दम हो तो वह सूबे की सभी 10 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारकर दिखाएं। इसके साथ ही उन्होंने चाचा को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन बताया। वहीं परिवार के एक होने की पहल पर दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि यह अजय सिंह चौटाला के लेवल पर नहीं हो सकती है। क्योंकि परिवार के मुखिया ओपी चौटाला हैं।  

INLD को 2% वोट शेयर की चिंता

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, अगर में इनेलो में दम है तो सभी 10 सीटों पर उम्मीदवार उतारें।डिप्टी सीएम ने कहा कि INLD को घबराहट है कि वो चुनाव में यदि 2% वोट न ले पाएं, तो उनका पार्टी सिंबल चला जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि हर रोज़ बयान बदलने वाला पॉलिटिशियन जनता के सामने साफ़ हो जाता है। दुष्यंत चौटाला ने आगे कहा कि वो दिन दूर नहीं जब अभय चौटाला अपनी पार्टी का विलय किसी दूसरी पार्टी के साथ कर लें। उनकी मंशा साफ़ है अगर उनके पास उम्मीदवार नहीं है तो चुनाव न लड़वाने के बहाने क्यों ढूंढते हैं।

'नायब सैनी को हराना टारगेट'

इसके अलावा सत्ता के साझेदार जेजेपी नेता व पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि करनाल में हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। हमारा टारगेट रहेगा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी को चुनाव बड़े वोटों के अंतर से हराएं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Saurabh Pal