एक साथ चुनाव करवाने का दम नहीं रखते मुख्यमंत्री: दुष्यंत (VIDEO)

3/9/2019 12:58:39 PM

सिरसा (स.ह.): जननायक जनता पार्टी के नेता एवं हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर में इतना दम नहीं है कि वे लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव एक साथ करवा सके। मुख्यमंत्री 6 माह पहले कुर्सी छोडऩे का माद्दा नहीं रखते हैं। दुष्यंत यहां बरनाला रोड पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री ईमानदारी का ढोल पीट रहे हैं, जबकि दूसरी ओर वे स्वयं प्रोफैशनल लाइसैंस एजैंसी बनाकर चहेतों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

दुष्यंत ने कहा कि पिछले करीब 3 दिनों में दूसरी बार कैबिनेट की मीटिंग करने का मकसद बिल्डरों को लाभ पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि जजपा लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पर हमला बोलते हुए दुष्यंत ने कहा कि बराला अपनी टोहाना विधानसभा सीट छोड़कर प्रदेश के 89 विधानसभा सीटों पर प्रचार करके देख लें, उन्हें सच्चाई पता चल जाएगाी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला की मुलाकात पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा और इनैलो में काफी समय से गठबंधन को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश सरकार इस बार भी मोदी के सहारे ही चुनाव लड़ेगी लेकिन इस बार मोदी का जादू भी नहीं चल पाएगा।

Shivam