दुष्यंत ने सीएम खट्टर पर किया कटाक्ष, बोले- सपने देखना सबका अधिकार

6/14/2019 4:42:27 PM

झज्जर  (प्रवीण धनखड़): पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्‌टर के प्रदेश की 70 से ज्यादा सीटें जीतने के दावे पर कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि यह सीएम का सपना है और सपने देखना हर किसी का अपना अधिकार है। दुष्यंत आज यहां एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए थे। 

'जेजेपी विधानसभा की 90 सीटों पर लड़ेगी चुनाव'
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के विस चुनावों में जेजेपी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। दुष्यंत ने कहा कि लोस चुनाव में केवल और केवल मोदी का नाम चला। भाजपा ने चाहे कैसे भी प्रत्याशी को टिकट दिया मगर लोगों ने केवल मोदी के नाम पर भाजपा को वोट दिए। 

युवाओं के लिए नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण की मांग
उन्होंने प्रदेश सरकार से प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण देने की मांग की है और कहा कि अगर भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं किया तो जेजेपी सरकार बनने पर यह काम किया जाएगा।

हाल ही में प्रदेश के तीन जवानों की शहादत को नमन करते हुए चौटाला ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर समस्या के हल का केवल दिखावा कर रही है, जबकि उसके निदान के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास फिर से पूरा बहुमत है और भाजपा कश्मीर की धारा 370 और 35 ए हटाने के लिए किसका इंतजार कर रही है। 

Shivam