सांसद दुष्यंत चौटाला ने अनिल विज के खिलाफ किया मानहानी का केस (VIDEO)

7/7/2018 4:48:53 PM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला अौर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बीच की अनबन बढ़ती ही जो रही है। दुष्यंत चौटाला ने आज हिसार कोर्ट में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ मानहानी का केस दर्ज करवाया।

दुष्यंत चौटाल ने बताया कि अनिल विज ने 3 अप्रैल को उनको नशेड़ी कहा था। उन्होंने बताया कि उनको विज ने कहा था कि वो जिस क्षेत्र से आते हैं वहां नशे का कारोबार होता है। इसके लिए उन्होंने लीगल नोटिस भी जारी किया था परंतु इसके बावजूद भी उनके तरफ से काई माफी मांगी गई और न ही लिखित में कोई जवाब आया। जिसके बाद आज उन्होंने कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि इस केस में 14 अगस्त को अगली तारीख दी गई है। 14 अगस्त को दुष्यंत की कोर्ट में गवाही होगी और साथ ही अनिल विज को नोटिस भी जारी किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दवा खरीद घोटाले का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य विभाग को कटघरे में खड़ा किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सांसद पर तंज कसते हुए दुष्यंत चौटाला को नशेड़ी करार दे दिया था। जिससे नाराज सांसद ने पहले विज से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा था लेकिन जब विज ने माफी नहीं मांगी तो अब उन्होंने उन पर मानहानि का केस करने का फैसला लिया। 

Nisha Bhardwaj