उम्मीदवारों का नामांकन भरवाने पहुंचे दुष्यंत चौटाला, बोले- बीजेपी-कांग्रेस की हकीकत पहचान गई जनता

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 07:35 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जनता कांग्रेस और बीजेपी की अच्छी तरह से  हकीकत पहचान गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और पार्टी कार्यकर्ता खासा उत्साहित है। वे शनिवार को करनाल और सोनीपत में जेजेपी उम्मीदवारों का नामांकन भरवाने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अंदरूनी कलह के कारण कांग्रेस का पतन तय है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को जीताने के लिए भाजपा की मदद कर रहे है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुडडा ने पुत्र मोह में आकर कांग्रेस नेताओं कुलदीप शर्मा के बेटे, सुरेंद्र दहिया, श्रुति चौधरी, कैप्टन अजय यादव का पता कटवाया। इसी तरह भूपेंद्र हुड्डा ने करनाल लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के कमजोर उम्मीदवार उतरवाए।

PunjabKesari

सोनीपत में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक ने विशाल रोड शो करके अपना नामांकन भरा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी विधानसभा अनुसार भी रोड शो करके जनता से वोट की अपील करेगी। उन्होंने कहा कि सोनीपत में कांग्रेस के उम्मीदवार को सफीदों की जनता ही नहीं जानती है और बीजेपी उम्मीदवार राई व सोनीपत तक ही सीमित है। वहीं दूसरी तरफ जेजेपी उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक को सभी 9 विधानसभाओं में भरपूर स्नेह मिल रहा है, मलिक खाप ने भी अपना समर्थन दिया है और ये दर्शाता है कि यहां से जेजेपी प्रत्याशी जीत रहे है।

PunjabKesari

इससे पहले करनाल में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी उम्मीदवार देवेंद्र कादियान का नामांकन भरवाया। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा युवा उम्मीदवारों को चुनाव लड़ाया है। उन्होंने कहा कि युवा सांसद बनने से क्षेत्र की आवाज संसद में मजबूती से बुलंद होगी और उसका फायदा हरियाणा को मिलेगा। इस दौरान करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए जेजेपी उम्मीदवार राजेंद्र उर्फ रामा मदान ने भी अपना नामांकन भरा। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा, जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी स्थानीय लोगों से जेजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static