जींद उपचुनाव में युवा उम्मीदवार को मौका दे सकते हैं दुष्यंत चौटाला

1/6/2019 6:30:58 PM

गोहाना(सुनील): जींद उपचुनाव को लेकर हरियाणा की राजनीतिक पार्टियां अपनी दाल गलाने के लिए सियासी हांडियां गर्म कर रही हैं। वहीं सोनीपत के गोहाना में दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव में उनकी पार्टी की ओर से किसी युवा को भी मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला मंगलवार को जींद में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, उसके बाद जींद के उम्मीदवार का फैसला किया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इस परिवर्तन के चलते 28 जनवरी को जींद में होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी का पहला विधायक जींद से ही बनेगा।



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विकास के मुद्दे पर उनकी पार्टी जींद की जंग जीतेगी, इसके लिए उन्हें प्रदेश की जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने अभय चौटाला के एक बयान, ओमप्रकश चौटाला उचाना से चुनाव लड़ेंगे पर पर भी बोलते हुए कहा उनको कानून की प्रक्रिया का पता होना चाहिए, सुप्रीम कोर्ट के अनेकों आदेश हैं।

यहां उन्होंने कहा कि हमने कब्ज़ा करने व डराने-धमकाने की सोच को पीछे छोडऩे का काम किया है, हम विकास की सोच रखते हैं। वहीं खिलाड़ी मनु भाकर के ट्वीट को लेकर कहा जिस तरह इस मामले में मंत्री अनिल विज ने बयान दिया, वह निंदनीय है, जबकि खिलाड़ी मनु भाकर ने अपने परिश्रम से मैडल लाने का काम किया है।



बता दें कि गोहाना में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा गुजरात के सहप्रभारी स्वामी जसमेर ने भाजपा से दामन छुड़ा कर सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपने निवास पर जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए। दुष्यंत चौटाला ने अपने हाथों से उन्हें पार्टी का झंडा देते हुए पार्टी को ज्वाईन करवाया। 

भाजपा को दुष्यंत की जजपा ने दिया बड़ा झटका

Shivam