दुष्यंत चौटाला का CM सैनी को चैलेंज, शायराना अंदाज में बोले-वाकिफ हो जाओगे हरियाणा के हाल से..

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 11:58 AM (IST)

चंडीगढ़ः  हरियाणा विधानसभा चुनावों का ऐलान होते ही हरियाणा में सियासी हलचल तेज हो गई है। दुष्यंत चौटाला ने सीएम सैनी को लेकर एक्स पर शायराना अंदाज में कटाक्ष भी किया है। उन्होंने लिखा है वाकिफ हो जाओगे हरियाणा के हाल से, आप चुनाव लड़कर देखिए करनाल से। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट पर सीएम सैनी को टैग भी किया है। 

PunjabKesari

गौर रहे कि चौटाला ने कांग्रेस को भी राज्यसभा उपचुनाव में कैंडिडेट खड़ा करने की चुनौती दी है। दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के विधायकों के इस्तीफे का जिक्र करते हुए कहा है कि 21 अगस्त हरियाणा राज्यसभा उपचुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि है। अब तो हमारे 4-5 विधायक भी कांग्रेसी हो चुके हैं। अब तो कांग्रेस का उम्मीदवार चुनाव जीतने के क़रीब है। अगर भूपेन्द्र हुड्डा की बीजेपी से सांठगांठ नहीं है तो वो राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार खड़ा करे। हम पहले से ही बीजेपी के ख़िलाफ़ वोट करने का वादा कर चुके हैं।

बता दें कि हरियाणा में राज्यसभा की सीट भूपेंद्र हुड्‌डा के बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा के इस्तीफे के बाद खाली हुई है। दीपेंद्र हुड्डा लोकसभा चुनावों में रोहतक से चुनाव जीते हैं। वे इन दिनों कांग्रेस की 'हरियाणा मांगे हिसाब' यात्रा को लेकर लोगों के बीच में हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static