मुख्यमंत्री को हो गया सत्ता का नशा : दुष्यंत चौटाला

4/15/2019 9:31:06 AM

तोशाम (भारद्वाज): जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने तोशाम स्थित जाट धर्मशाला में आम आदमी पार्टी व जजपा कार्यकत्र्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सत्ता का नशा हो गया है। प्रदेश की जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा पर विश्वास करके सत्ता की कुर्सी सौंपी थी। सत्ता में आते ही भाजपा ने जनता के साथ छलावा शुरू कर दिया, जनता पर गोलियां-लाठियां बरसाई जाती हैं।

दुष्यंत ने कहा कि जनता कुर्सी पर बिठाना जानती है, तो कुर्सी छीनना भी जानती है। दुष्यंत ने कहा कि झाडू सफाई करने और चप्पल कांटों से बचाती है। वहीं इनसो हलका अध्यक्ष सुनील पटवारी के घर पर पत्रकार वार्ता में कहा दुष्यंत ने कि आने वाले 28 दिन में लोकसभा का चुनाव है, इसलिए बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करना है। अब तो उनके पास एक ऐसा सहयोगी है जो परिवर्तन की इस लड़ाई को और मजबूत करने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार पहले 5-5 साल सांसद रह चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी भी क्षेत्र की आवाज संसद में नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी का गठबंधन मजबूत है। चप्पल पहनकर और झाड़ू लेकर प्रदेश से भाजपा और कांग्रेस का सफाया किया जाएगा। 

kamal