भाजपा के संकल्प पत्र में तीन तलाक के अलावा महिलाओं के लिए कुछ नहीं: दुष्यंत (VIDEO)

4/10/2019 4:53:16 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): जेजेपी नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधा। वहीं लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि चुनावों के लिए जेजेपी पूरी तरह से तैयार है। वहीं आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन की चर्चाओं पर कहा कि यदि इनका आपसी गठबंधन होता है तो जेजेपी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी।

भाजपा के संकल्प पत्र पर उंगली उठाते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के पास बेरोजगोरी के मुद्दे पर कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि स्किल मंत्रालय ने कितनी नौकरियां दी हैं, इसका सरकार के पास कोई आंकड़ा नहीं है। वहीं महिला सुरक्षा पर एक भी शब्द नहीं है, भाजपा के संकल्प पत्र में तीन तलाक के सिवा कोई जिक्र नहीं है।

चौटाला ने कहा कि किसानों की आय 2022 में दुगुनी करने की बात कहने वाले ये नहीं बता पाएंगे कि पिछले 5 सालों में कितना पैसा लागत मूल्य से ज्यादा दिला सके। वहीं दो दिन पहले हुई बारिश पर भाजपा को घेरा और कहा कि बारिश और ओलावृष्टि के नुकसान की भरपाई पर सरकार ने एक शब्द नहीं बोला।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात 5 सालों में बद से बदत्तर हुए हैं, हरियाणा में 5 साल में सरकार ने रोजगार के क्या नए संसाधन बनाएं इसका जवाब भाजपा को देना चाहिए। वहीं पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा के शहीदों का नाम पीएम मोदी राजनीति में वोट लेने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

Shivam